सपने में मंदिर में मूर्ति देखना Secrets

Wiki Article

फतेहपुरपुलिस पकड़कर लाई तो जीप लेकर थाने से ही फरार हुआ, रात भर दौड़भाग के बाद धरा गया आरोपी

आपकी मेहनत का फल अब आपको मिलने वाला है। 

कामाख्या स्टेशन शहर का दूसरा सबसे बड़ा स्टेशन है और कामाख्या देवालय के सबसे नजदीक है। जबकि गुवाहाटी स्टेशन बड़ा रेलवे स्टेशन है। गुवाहाटी स्टेशन देश के सभी प्रमुख शहरों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। रेलवे स्टेशन से आप सिटी सेंटर टैक्सी या स्थानीय बस से जा सकते हैं। जहां से कामाख्या देवी मंदिर आसानी से पहुंचा जा सकता है।

सपने में मन्दिर में पुजारी देखना या सपने में मन्दिर में पुजारी से तिलक करवाना एक अशुभ सपना है। 

यदि आप सपने में कोई प्रसिद्ध शिव मंदिर देखते हैं तो इसका सीधा-सीधा संकेत है कि आपको भगवान शिव अपनी और बुला रहे हैं। वह आपसे यह कहना चाहते हैं कि आप को उनके तीर्थ का दर्शन करना चाहिए। 

धन एवं समृद्धि की बरसात होती है. घर में यदि check here किसी भी प्रकार का उपद्रव हो तो वहां दूर होता है. 

पुराणों की संख्या कितनी है

अपने सपनो के मतलब जाने : नेपाल गुरु जी के द्वारा

यह सपना आपके जीवन में सुख, समृद्धि और शांति का प्रतीक है.

स्वप्न शास्त्र में हर सपने में दिखने वाली चीजों का अर्थ बताया गया है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सपने में मंदिर देखने का क्या अर्थ होता है. क्या ये शुभ संकेत है या फिर सतर्क होने की जरूरत है.

ऐसे सपने अगर आपको आते हैं कि आप मंदिर में जाकर पूजा कर रहे हैं तो ऐसे सपने आपके जीवन के सुनहरे सपने होते हैं ईश्वर आपके साथ है और आपके जीवन में कुछ बहुत ही अच्छा होने ही वाला है।

अक्सर इस प्रकार का सपना भी बहुत सारे लोगों को हो सकता है. यदि आप सपने में शिव मंदिर देखते हैं तो जायज है कि वहां पर पूजा हो रही हो.

मोती रत्न के चमत्कारी फायदे, असली नकली की पहचान एवं धारण करने की श्रेष्ठ विधि ।

वैसे तो यह सपना भी काफी दुर्लभ होता है क्योंकि यह आपके जीवन में खुशहाली की ओर संकेत करता है जो कि बहुत कम लोगों को ही होता है। 

Report this wiki page